एटी एंड टी जेडटीई ब्लेड स्पार्क जेड971 पर रिकवरी मोड को आसानी से कैसे बूट करें [Simple Steps]

Spread the love

Gaon Giraw.in आपके AT&T ZTE Blade Spark Z971 को रिकवरी मोड में बूट करने में आपकी मदद करेगा। यह वाई-फाई डायरेक्ट सपोर्ट, जायरोस्कोप, एफएम रेडियो, एड्रेनो 308 ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट, 174 ग्राम वजन, 5.5 इंच डिस्प्ले, 2 जीबी रैंडम एक्सेस मेमोरी, 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा, 3140 एमएएच बैटरी, 720 पी वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट और 5 एमपी फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ आता है। इस डिवाइस को जुलाई 2017 में लॉन्च किया गया था। 13MP के रियर कैमरे से आप अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें ले सकते हैं। यदि आप डेटा मिटाने की योजना बना रहे हैं, तो आप अपने AT&T ZTE Blade Spark Z971 को पुनर्प्राप्ति मोड में बूट करने के लिए कुछ सरल चरणों का उपयोग कर सकते हैं। जैसा कि हम जानते हैं कि डेटा पोंछना एक महत्वपूर्ण कार्य है। आप अपने फोन को रिकवरी मोड में डालने के बाद ऐसा कर सकते हैं। Gaon Giraw.in चरण-दर-चरण निर्देश प्रकाशित करेगा जिसके उपयोग से आप AT&T ZTE Blade Spark Z971 को पुनर्प्राप्ति मोड में बूट कर सकते हैं। पहले, मैंने ZTE Blade Spark पर हार्ड रीसेट करने के लिए सरल निर्देश प्रकाशित किए हैं। अब, मैं एटी एंड टी जेडटीई ब्लेड स्पार्क को रिकवरी मोड में बूट करने के लिए चरण-दर-चरण ट्यूटोरियल के बारे में चर्चा करूंगा।

मुझे उम्मीद है कि आप Gaon Giraw.in में लिखे गए ट्यूटोरियल को पढ़ने के बाद बिना किसी समस्या के AT&T ZTE Blade Spark Z971 में रिकवरी मोड में प्रवेश कर पाएंगे। आप पुनर्प्राप्ति मोड में विभिन्न कार्य कर सकते हैं। पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करने के लिए आपको AT&T ZTE Blade Spark Z971 पर बटनों के संयोजन को दबाना होगा। हर Android स्मार्टफोन बिल्ट-इन रिकवरी मोड के साथ आता है। यह उपयोगकर्ताओं को व्यापक कैशे, डेटा मिटाने और फ़ैक्टरी रीसेट करने की अनुमति देता है। यह उपयोगकर्ताओं को एडीबी से अद्यतन लागू करने की अनुमति देता है। यह उपयोगकर्ताओं को एसडी कार्ड से अपडेट लागू करने की भी अनुमति देता है।

AT&T ZTE Blade Spark Z971 में रिकवरी मोड में प्रवेश करने के दो तरीके हैं। पहली विधि बटन संयोजन विधि है। आप बटन संयोजनों का उपयोग करके पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश कर सकते हैं। इसके लिए किसी उपकरण की आवश्यकता नहीं है। पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करने के लिए यह सबसे लोकप्रिय तरीका है। पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करने के लिए आपको AT&T ZTE Blade Spark Z971 पर बटनों के संयोजन को दबाना होगा। दूसरी विधि एडीबी विधि है। पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करने के लिए आपको ADB का उपयोग करना होगा। इसके लिए Android SDK Platform-Tools की आवश्यकता होती है। आपको अपने पीसी पर एसडीके प्लेटफॉर्म-टूल्स डाउनलोड करना होगा।

नीचे वे चरण दिए गए हैं जिनके उपयोग से आप AT&T ZTE Blade Spark Z971 पर रिकवरी मोड को बूट कर सकते हैं। यदि इस प्रक्रिया के दौरान आपका डिवाइस टूट जाता है तो Androidbits.com जिम्मेदार नहीं होगा। पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करने से पहले ZTE Blade Spark बैटरी 86 प्रतिशत से ऊपर होनी चाहिए। आपको अपने जोखिम पर इन चरणों का पालन करना चाहिए।

एटी एंड टी जेडटीई ब्लेड स्पार्क जेड971 पर रिकवरी मोड को आसानी से कैसे बूट करें [Simple Steps]

1. सबसे पहले आपको अपना एटी एंड टी जेडटीई ब्लेड स्पार्क बंद करना होगा।

2. वॉल्यूम अप बटन और पावर बटन को एक साथ दबाएं।

3. स्क्रीन पर लोगो देखने के बाद वॉल्यूम अप बटन और पावर बटन को छोड़ दें। आपका एटी एंड टी जेडटीई ब्लेड स्पार्क कुछ सेकंड के बाद रिकवरी मोड में प्रवेश करेगा।

इस तरह आप AT&T ZTE Blade Spark Z971 को रिकवरी मोड में बूट कर सकते हैं। यदि आप अपने डिवाइस को पुनर्प्राप्ति मोड में प्रवेश करते समय किसी भी कठिनाई का सामना कर रहे हैं, तो अपनी समस्या को Androidbits.com के साथ साझा करने में संकोच न करें। कृपया अपना ईमेल पता सबमिट करें और अपने एटी एंड टी जेडटीई ब्लेड स्पार्क के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें। सदस्यता सक्रिय करने के लिए आपको अपना ईमेल देखना होगा।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published.