उद्यमियों की समस्याओं का निराकरण जिला प्रशासन की प्राथमिकता – जिलाधिकारी 

Spread the love

कर्मचारियों का सत्यापन करायें और सीसीटीवी कैमरा जरुर लगवायें – पुलिस अधीक्षक 

चन्दौली। आज रामनगर औद्योगिक एसोसिएसन द्वारा आयोजित उद्यमी संगोष्ठी में जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रतिभाग किया। गोष्ठी में सभी प्रमुख उद्यमियों ने अपना परिचय देते हुए अपनी कंपनी के प्रोग्रेस के बारे में जानकारी दी साथ ही अपनी समस्याओं के बारे में अवगत कराया। संगोष्ठी में सड़क और सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा की गयी।

इस क्रम में विभिन्न उद्यमियों ने विद्युत,सड़क एवं सिक्योरिटी का मुद्दा उठाया एवं इस बारे में अधिकारी द्वय ने सभी समस्याओं को यथाशीघ्र निस्तारित करने का आश्वासन दिया।जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सभी समस्याओं को यथाशीघ्र निस्तारित कराने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि सभी समस्याएं यथाशीघ्र निस्तारित कराई जाएंगी। जिलाधिकारी ने जिला प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन देते हुए सभी उद्यमियों से  स्टार्टअप के क्षेत्र में विशेष पहल करने का अनुरोध किया। जिलाधिकारी ने कहा कि उद्योग क्षेत्र से जुड़ी कोई समस्या होने पर उद्योग बंधु की बैठक में अवश्य उठाएं।

पुलिस अधीक्षक ने उद्यमियों से वर्कर का सत्यापन कराने एवं अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाने की सलाह देते हुए कहा कि यदि उद्यमियों को कोई भी समस्या है तो उनसे कभी भी मुलाकात कर सकते हैं। कार्यक्रम के अन्त में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने पौधरोपण भी किया। इस संगोष्ठी में देव भट्टाचार्य सहित सभी प्रमुख उद्यमी/प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.