एनटीपीसी विंध्याचल सीएसआर द्वारा फुटबाल किट का किया गया वितरण

Spread the love

सोनभद्र, सिंगरौली/  एनटीपीसी विंध्याचल द्वारा नैगम सामाजिक दायित्व के अंतर्गत समय-समय पर परियोजना परिसर के आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के सर्वांगीण विकास हेतु विभिन्न कार्य किए जाते रहते है। इसी कड़ी मे एनटीपीसी विंध्याचल सीएसआर द्वारा गर्ल इंटर-डिपार्टमेंट फुटबॉल टूर्नामेंट के विजयी प्रतिभागियों को फुटबाल किट का वितरण किया गया।

एनटीपीसी विंध्याचल सीएसआर ने हाल ही में गर्ल जिला स्तरीय फुटबॉल टूर्नामेंट को आयोजित  करके खेल को बढ़ावा देने और युवा एथलीटों को सशक्त बनाने की अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है। इस टूर्नामेंट में कई प्रतिभाशाली टीमों ने बड़े उत्साह के साथ प्रतिस्पर्धा की, जिसमें एक टीम ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और राष्ट्रीय फाइनल में राज्य का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान अर्जित किया। जिसके समर्थन में एनटीपीसी विंध्याचल सीएसआर टीम ने 25 चयनित टीम को एक संपूर्ण फुटबॉल किट भेंट की, यह पहल न केवल युवा प्रतिभाओं को निखारने के लिए कंपनी के समर्पण को उजागर करती है, बल्कि खेलों में लड़कियों को समान अवसर प्रदान करने के महत्व पर भी जोर देती है।

इस साहसिक पहल का नेतृत्व विंध्याचल के कार्यकारी निदेशक  ई सत्य फणि कुमार ने किया, जिन्होंने ऐसी प्रभावशाली सीएसआर गतिविधियों को चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके नेतृत्व में मानव संसाधन प्रमुख  राकेश अरोड़ा के महत्वपूर्ण योगदान के साथ युवा महिला एथलीटों को सशक्त बनाने के उद्देश्य से की गई पहल को काफी गति मिली।  प्रणव वर्मा, उप महाप्रबंधक(मानव संसाधन),  महताब आलम, वरिष्ठ प्रबंधक (सीएसआर-आर एंड आर),  शंकर सुब्रमण्यम, उप प्रबंधक (मानव संसाधन) और  निखिल जायसवाल, कार्यपालक (सीएसआर) ने फुटबॉल किट वितरित की, जो युवा महिला एथलीटों के लिए एक सहायक वातावरण को बढ़ावा देने की उनकी सामूहिक प्रतिबद्धता का प्रतीक है।
यह सहयोगात्मक प्रयास एनटीपीसी विंध्याचल के खेल के माध्यम से सामुदायिक विकास और सशक्तिकरण के व्यापक दृष्टिकोण को रेखांकित करता है, जिसमें मजबूत नेतृत्व इसकी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.