चंदौली समाचार: मुर्गा और दारू खिलाया – पिलाया फिर मुंह दबाकर मार डाला

Spread the love

चकिया। शिकारगंज क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव निवासी सूरज चौहान (21) की शनिवार की रात में गमछा से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी गई। रविवार को सुबह भोका बंधी के पास चिलहरा पहाड़ पर से उसका शव बरामद किया गया। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों के साथ परिजनों ने अहरौरा-चकिया मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। 

चकिया कोतवाली क्षेत्र के बलिया खुर्द गांव निवासी विभूति चौहान के दो बेटों में बड़ा सूरज चौहान खेती और पशुपालन में पिता का हांथ बंटाता था। उसे पहलवानी का शौक था। 

शनिवार की रात गांव के कुछ युवक उसे घर से बुलाकर पार्टी करने के लिए ले गए। तत्पश्चात आरोपियों ने उसे मुर्गा खिलाया और खूब शराब पिलाई। इसके पश्चात भोका बंधी के पास चिलरहा पहाड़ पर ले जाकर गमछे से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। 

आरोपी रामकिशुन और विकास यादव

रविवार की सुबह जब मजदूर तेंदूपत्ता तोड़ने के लिए  पहाड़ पहुंचे तो युवक का शव देखकर वे काफी सन्न रह गए। उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों और पुलिस को दी। सुचना मिलने पर चौकी प्रभारी अवध बिहारी यादव के साथ ग्राम प्रधान प्रवीण कुशवाहा और ग्रामीण पहुंचे तो युवक की शिनाख्त हुई। 

विभूति ने कोतवाली में बेटे के हत्या की आशंका जताते हुए गांव के कुछ लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। दोपहर में पुलिस ने बलिया खुर्द गांव निवासी रामकिशुन यादव और विकास यादव को शिकारगंज स्थित काशी नरेश के पोखरे के पास से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। 

कोतवाली में सीओ आशुतोष ने बताया कि मृतक सूरज चौहान विकास यादव की भाभी को फोन कर अश्लील बातें करता था और उन्हें परेशान किया करता था। यही नहीं, इसके अलावां सूरज, रामकिशुन का जहां विवाह तय हुआ है, उस लड़की को भी फोन करता था। 

जिसके कारणवश रामकिशुन और विकास दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, शाम 6 बजे परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अहरौरा-चकिया मार्ग को जाम कर दिया। उनका कहना था कि सूरज की हत्या में और लोग भी शामिल हैं, जिन्हें पुलिस बचा रही है। तत्पश्चात आधे घंटे पश्चात पुलिस वहां पहुंची और ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.