भदोही समाचार: ट्रेन की चपेट में आने से 3 की गई जान

Spread the love

गोपीगंज/घोसिया। माधोसिंह-प्रयागराज रेलखंड में अलग-अलग स्थानों पर ट्रेन की चपेट में आकर तीन लोगों की जान चली गई। दो लोगों की मौत गोपीगंज और एक की मौत औराई क्षेत्र में हुई। हादसा सोमवार एवं मंगलवार को हुआ।

औराई कोतवाली के अहिमनपुर रेलवे स्टेशन के पास खमरिया के वार्ड नंबर भजईपुर निवासी जय सिंह उर्फ गोलू सरोज (27) की मौत हुई। सोमवार को वह रेलवे ट्रैक पार कर रहा था। उसी दौरान पवन एक्सप्रेस आ गई और वह कट गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि जय की मानसिक हालत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। परिवार के लोग इसका इलाज करा रहे थे। वह इधर-उधर घूमता रहता था।

किसुनदेवपुर के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से मंगलवार को बिहारी लाल (62) की मौत हो गई। कोतवाली के बघेलीपुर कलनुआ निवासी बिहारी लाल सुबह टहलने के लिए निकला हुआ था। इस बीच पटरी से गुजर रही मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इसी तरह ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से 46 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास कराया लेकिन सफल नहीं रहा। ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन पर मुम्बई जा रही गोरखपुर लोकमान्य तिलक टर्मिनल सोमवार की देर शाम पहुंची। कुछ देर ठहराव के बाद जैसे ही ट्रेन आगे बढ़ी, उसी बीच अचानक एक व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.