चंदौली समाचार: बिना परमिट के गिट्टी ले जा रहे दो ट्रक सीज, दोनों चालक हुए गिरफ्तार

Spread the love

सोनभद्र/चोपन में पुलिस व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने बिना परमिट गिट्टी का परिवहन कर रहे दो ट्रकों को पकड़कर सीज कर दिया। दोनों ट्रकों के चालकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अब ट्रकों के मालिक और पासरों की तलाश की जा रही है।

रॉबर्ट्सगंज पुलिस व खनन विभाग की संयुक्त टीम सोमवार की रात लोढ़ी में खनिज बैरियर के पास वाहनों की जांच कर रही थी। टीम ने जौनपुर नंबर की एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक बिना जांच कराए ही वाहन लेकर भागने लगा। पीछा कर टीम ने उसे बिच्छी के पास से पकड़ लिया। जांच के दौरान ट्रक पर गिट्टी लदी पाई गई, लेकिन कोई परमिट चालक के पास नहीं था। पूछताछ में चालक ने अपना नाम जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के कोटवालपुर निवासी चंद्रजीत यादव बताया। वाहन भी जौनपुर के सेहमलपुर निवासी सुनील कुमार यादव की है।

पुलिस ने बताया कि वाहन स्वामी और पासर रितेश पांडेय ने बैरियर के पास अपनी कार खड़ी करके रास्ता अवरुद्ध किया और ट्रक को भगाने की कोशिश की। तीनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। चालक को गिरफ्तार करते हुए ट्रक को सीजा गया। उसी दौरान, चोपन पुलिस ने बिना परमिट गिट्टी परिवहन कर रहे एक अन्य ट्रक को भी पकड़ा। उसके चालक, जो केराकत थाना क्षेत्र के निहालपुर निवासी इम्तियाज अली उर्फ मंगरू हैं, को करगरा मोड़ मारकुंडी से गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही, वाहन स्वामी, जो मारकुंडी निवासी हैं, मीना देवी और उरमौरा निवासी अतुल मिश्र के खिलाफ भी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.