टोल पर नहीं मिला कोई आदेश यू पी 63 की गाड़ियों से लिया गया टोल

Spread the love

अस्थाई टोल प्लाजा अहरौरा

अहरौरा, मिर्जापुर/ शुक्रवार की शाम को वायरल हो रहे मैसेज की यू0पी-63(मीरजापुर) के स्थानीय गैर वाणिज्यिक वाहनो से नही की जायेगी अस्थाई टोल बूथ अहरौरा पर वसूली का कोई असर शनिवार को टोल पर देखने को नहीं मिला और पूर्व की भांति ही यू पी 63 मिर्जापुर की सभी गैर वाणिज्य प्राइवेट वाहनों से टोल की वसूली की गई ।

बता दें कि शुक्रवार शाम को यह मैसेज तेजी से वायरल हुआ की जिलाधिकारी द्वारा अस्थायी टोल बूथ प्रबन्धक अहरौरा के साथ बैठकें करके एवं शासन के साथ पत्राचार के उपरांत किया गया आदेश की  अहैरारा क्षेत्र के भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों के द्वारा जिलाधिकारी से मिलकर मांग की गयी थी कि अस्थायी टोल बूथ अहरौरा पर स्थानीय गैर वाणिज्यिक वाहनो को आवागमन के लिये टोल बूथ पर दिये जाने वाले शुल्क से मुक्त किया जाय। उक्त का संज्ञान लेते हुये जिलाधिकारी ने प्रबन्धक अस्थायी टोल बूथ अहरौरा के साथ बैठक कर यू0पी0-63 (मीरजापुर) से सम्बन्धित गैर वाणिज्यिक वाहनो से अस्थायी टोल बूथ पर वसूली न करने पर चर्चा की गयी।

 तत्पश्चात उक्त अस्थायी टोल बूथ पर स्थानीय गैर वाणिज्यिक वाहनों से वसूली न किये जाने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी द्वारा मुख्य कार्यपालक अधिकारी उत्तर प्रदेश राजकीय राजमार्ग प्राधिकरण उत्तर प्रदेश लखनऊ को प्रेषित पत्र के क्रम में अस्थायी टोल बूथ प्रबन्धक अहरौरा को निर्देशित करते हुये कहा गया कि यू0पी0-63 (मीरजापुर) से सम्बन्धित समस्त गैर वाणिज्यिक वाहनों से टोल नहीं लिया जाएगा।

जब की शनिवार को सच्चाई इसके विपरीत दिखी और मिर्जापुर के प्रत्येक गैर वाणिज्य वाहनों से टोल की वसूली की गई । इस संबंध में जब टोल प्लाजा के कर्मचारियों से बात की गई तो पता चला कि उनके पास उत्तर प्रदेश स्टेट हाईवे उपसा की तरफ से कोई आदेश प्राप्त नहीं है ।उपसा से आदेश मिलने के बाद ही कोई निर्णय लिया जा सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.