रेणुकूट की बेटी श्रेया सिंह ने सोन युवा उत्सव की डांस प्रतियोगिता में जीता प्रथम पुरस्कार

Spread the love

 रेणुकूट। हिण्डाल्को रेणुकूट की बेटी श्रेया सिंह ने ओबरा में आयोजित “सोन युवा उत्सव”  में डांस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर रेणुकूट ही नहीं बल्कि जिले का भी नाम रोशन किया है। ओबरा स्थित एक निजी स्कूल द्वारा आयोजित इस उत्सव में श्रेया ने एकल नृत्य विधा में अपना परचम लहराया जहां वह विजेता बनीं। 

डांस प्रतियोगिता में सीनियर वर्ग में शामिल कुल लगभग 100 प्रतियोगियों में 6 प्रतिभागी फाइनल राउंड में पहुंचे थे जिसके बाद अंतिम दौर में हुए बैटल राउंड में श्रेया विनर रहीं। उनके द्वारा “शिव तांडव” एवं “जय-जय शिव शंकर” गाने पर दी गई नृत्य प्रस्तुति देख कर पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। डांस प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से आए 8 निर्णायकों ने काफी मंथन के बाद परिणाम की घोषणा की। जिसके पश्चात विनर रहीं श्रेया को मोमेंटो के साथ नगद 11 हजार रुपये की धनराशि पुरस्कार के रूप में दी गई। 

श्रेया की जीत पर उनके परिवारीजनों में जबरदस्त उत्साह है। हिण्डाल्को सुरक्षा विभाग में कार्यरत श्रेया के पिता प्रीतम सिंह के घर एवं विभाग में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं हिण्डाल्को के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी श्रेया को शुभकामनाएं दी हैं। प्रीतम सिंह ने बेटी की इस उपलब्धि पर अपार हर्ष व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.