बीसीसीएल में सेवानिवृत्त होने वाले कार्मिकों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन

Spread the love

धनबाद। भारत कोकिंग कोल लिमिटेड से सितम्बर-2024 माह में सेवानिवृत्त होने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के लिए दिनांक 30.09.2024  को कोयला भवन में सेवानिवृत्ति-सह-सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता निदेशक (वित्त) राकेश कुमार सहाय ने की. समारोह में महाप्रबंधक (कार्मिक) विद्युत साहा ने भी सेवानिवृत्त होने वाले कार्मिकों को सम्मानित किया. 

अपने अध्यक्षीय संबोधन में निदेशक (वित्त)  राकेश कुमार सहाय ने सभी कार्मिकों को सफ़लता पूर्वक कंपनी की सेवा करने के लिए बधाई एवं धन्यवाद तथा उन्होनें  सेवानिवृत्त होने वाले कार्मिकों को कम्पनी से प्राप्त होने वाली धनराशी का समझदारी से उपयोग करने की सलाह दी। 

इस अवसर पर मुख्यालय के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष/महाप्रबंधक विशेषकर सरोज कुमार पाण्डेय, सुनील कुमार, अपूर्व कुमार मित्रा, सत्यप्रिय रॉय, तथा अधिकारीगणों में अभिषेक कुमार, मनीष चन्द्र साहू, प्रभात  एवं मुख्यालय के कर्मचारी भी उपस्थित रहे। सेवानिवृत्त होने वाले सभी कार्मिकों को निदेशक (वित्त) ने शॉल, श्रीफल तथा स्मृति चिह्न आदि देकर सम्मानित किया । इस विशेष अवसर पर सेवा निवृत्त होने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया था।  सम्मान समारोह में यूनियन प्रतिनिधी कुश कुमार सिंह,  आशीस कुमार सिंह, उपस्थित रहे l कार्यक्रम का संचालन जन संपर्क विभाग के प्रणव कुमार ओझा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.