एनटीपीसी मौदा ने स्थानीय एथलेटिक प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए खेल परिसर का निर्माण शुरू किया

Spread the love

नागपुर।एनटीपीसी मौदा ने मौदा में एक खेल परिसर के विकास के लिए प्रतिबद्ध होकर अपनी कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) पहल के माध्यम से सामुदायिक विकास की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। इस पहल का प्राथमिक लक्ष्य एक मनोरंजक स्थान बनाना है जो युवा एथलीटों के लिए एक पोषण मैदान के रूप में भी काम करेगा, जिससे उन्हें राज्य और राष्ट्रीय खेल चैंपियनशिप में पदक जीतने की इच्छा होगी।

रणनीतिक रूप से मौदा बस स्टॉप के पास स्थित, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स जनता के लिए आसान पहुंच सुनिश्चित करेगा। परिसर में एक बैडमिंटन कोर्ट, एक बास्केटबॉल कोर्ट, एक कुश्ती कोर्ट और एक पैदल ट्रैक होगा, जो विभिन्न खेल गतिविधियों के लिए व्यापक सुविधाएं प्रदान करेगा। खेल परिसर के निर्माण की शुरुआत का प्रतीक भूमि पूजन,  के.एम.के. पृष्टी, परियोजना प्रमुख, एनटीपीसी मौदा द्वारा हुआ। मानव संसाधन और सिविल विभागों के प्रतिनिधि भी समारोह में शामिल रहे। 

अपने संबोधन में के.एम.के. पृष्टी ने मौदा तहसील के बच्चों के बीच खेल संस्कृति को बढ़ावा देने में इसके महत्व पर जोर देते हुए इस पहल की सराहना की। उन्होंने आशा व्यक्त की कि स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स युवा एथलीटों को प्रशिक्षण और उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए एक मंच के रूप में काम करेगा, जो अंततः विभिन्न प्रतियोगिताओं से पदक घर लाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.